कांग्रेस प्रत्याशी अम्बरीश कुमार कलियर में पीड़ित दुकानदारों से मिले: न्याय दिलवाने की लड़ेंगे लड़ाई

पिरान कलियर। कलियर में आग में जलकर हुई दुकानों के स्वामियों से काँग्रेस प्रत्याशी अम्बरीश कुमार ने मुलाकात की। उन्होंने पीड़ितों को सांत्वना देने के साथ हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

सोमवार रात दरगाह बाजार में प्रसाद एवं वारदानें की 9 दुकानें जलकर राख हो गई थी ।दुकानदारों का करीब 45 लाख से अधिक का नुकसान हो गया था।आज शाम को हरिद्वार से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी अम्बरीष कुमार ने कलियर पहुंचकर उक्त दुकानों का निरीक्षण कर जानकारी ली और इस दौरान उन्होंने कहा की जिलाधिकारी , प्रशासन व वक़्फ़ बोर्ड के अधिकारियों से मिलकर पीड़ित दुकानदारों को उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा।उन्होंने कहा घटना के कई दिन बीत जाने पर भी शासन प्रशासन ने पीड़ित दुकानदारों को मुआवजा नहीं दिया। मुख्यमंत्री राहत कोष से पीड़ित दुकानदारो को राहत दिलाए जाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी दिया जाएगा। जिसमें अनुरोध किया जाएगा कि प्रधानमंत्री राहतकोष या मुख्यमंत्री राहत कोष से पीड़ित दुकानदारों की आर्थिक मदद कराई जाए। अम्बरीश कुमार जी बहुत अच्छी शुरुवात की।

इससे कलियर वालो का मनोबल बढेगा। इस मौके पर राव अफजल, ताज मोहम्मद ,अकरम प्रधान, सलीम प्रधान, नाजिम त्यागी, इश्तिकार प्रधान, परवेज मलिक, डाक्टर इरफान, गुलफाम साबरी, इसरार शरीफ , अमजद मलिक, खालिद साबरी आदि मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।