कार की टक्कर से मोटरसाइकल सवार युवक की मौत

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के रामचन्द्र मिशन क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार ओमनी वैन व मोटरसाइकिल में जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत गयी जबकि दो बच्चों समेत तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना शाहजहांपुर के थाना आरसी मिशन क्षेत्र के लालबाग चौराहे की है। थाना पुवायां के ग्राम नाहिल निवासी राजीव रौसर कोठी में एक शादी समारोह में शामिल होने अपनी बहन व दो बच्चो के साथ आये हुए थे। जब वह आज वापस अपने गांव नाहिल जाने के लिए बाइक से निकले तभी लालबाग चौराहे के समीप शाहाबाद की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ओमनी वैन ने मोटरसाइकिल को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार राजीव बाइक से उछलकर दूर जा गिरा जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि उसकी बहन मधु व दोनों बच्चे केशव व रागिनी गम्भीर रूप से घायल हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ओमनी वाहन चालक को हिरासत में लिया है व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।