काली नदी में बहता शव देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप

मुज़फ्फरनगर – काली नदी में बहता शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी।मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव की शिनाख्त का काफी प्रयास किया मगर सफलता नही मिलने पर शव को पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया ।

जानकारी के अनुसार जनपद मु नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्ग ग्राम मिमलाना में काली नदी में पीछे से बहता हुआ आ रहा एक शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।किसी ने नदी में बहते हुए शव को देखकर स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल को भी सूचना दे दी ।सूचना मिलते ही यूपी 100 डायल की पुलिस के साथ ही थाना प्रभारी शहर कोतवाली अनिल कपर्वान मय दल बल के मौके पर पहुंचे और नदी से शव को बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया ।

मगर काफी प्रयासों के बाद भी शव की शिनाख्त नही हो सकी तत्पश्चात पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर उसे पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया ।यहां शहर कोतवाल ने बताया की मृतक की उम्र लगभग 50 /55 वर्ष के करीब लग रही है वहीं मृतक ग्रामीण अंचल का प्रतीत हो रहा है सम्भवत नदी में पीछे से बहता हुआ आ रहा था जिसे ग्राम मिमलाना के ग्रामीणों ने देखकर सूचना दी है ।शव की शिनाख्त का काफी प्रयास करने के बाद भी उसकी कोई शिनाख्त नही हो सकी जिस कारण शव को पोस्टमार्टम हॉउस भेजा जा रहा है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।