कूड़े के ढेर पर नवजात बच्ची का शव पड़ा देख क्षेत्र में फैली सनसनी

*मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस कार्यवाही में जुटी।

मुजफ्फरनगर – दरअसल पूरा मामला थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मक़्क़ीनगर स्तिथ तालाब के पास का है जहां आज मात्र दो दिन की नवजात बच्ची का शव कूड़े के ढेर में मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गयी।मोहल्ले वासियो के द्वारा की गई सूचना पर पहुँची थाना शहर कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस दौरान मोहल्ले वासियों ने बताया कि यहां कूड़े के ढेर में कूड़ा बीनने वाला कूड़ा बीन रहा था तभी उसने देखा कि एक गड्ढे में कुछ पड़ा हुआ है जब उसने वहां नजदीक जाकर देखा तो वह हक्क बक्का रह गया क्योकि वह कूड़ा नही कूड़े के रूप में एक नवजात बच्ची का शव था।

उस कूड़े बीनने वाले के द्वारा इस संबंध में मोहल्ले के लोगो को बताया गया जैसे ही इस घटनाक्रम के बारे में लोगो को पता चला तो वहां बच्ची के शव को देखने के लिए भीड़ एकत्रित हो गयी।

इस पूरे घटनाक्रम की सूचना वार्ड सभासद पति मोहम्मद उमर ने बताया कि हमे यहां सूचना मिली थी कि एक 24 घंटे या 12 घंटे की बच्ची का शव तालाब के पास गली में कूड़े के ढेर पर मिला है शहर कोतवाली पुलिस मौके पर है आगे की कार्यवाही की जा रही है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।