कृष्णाराज की जगह अरूण सागर को लाने का फैसला हुआ सही साबित

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर की वीआईपी सीट मंत्री कृष्णा राज के टिकट कटने के बाद अरुण सागर पर एक बार फिर पर यहां की जनता ने भरोसा जताया है। जिसके चलते बीजेपी प्रत्याशी अरुण सागर ने यहां बसपा प्रत्याशी अमरचंद जौहर को भारी मतों से हराते हुए 267893 से जीत हासिल कर बीजेपी का परचम लहराया है। वहीं मंत्री सुरेश खन्ना और पूर्व गृह राज्य मंत्री इस जीत का श्रेय मोदी और स्थानीय कार्यकर्ताओं और मंत्री को दे रहे हैं।

शाहजहांपुर में केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज का टिकट कटने के बाद यह सीट कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई थी जिसके चलते सुरेश खन्ना ने इस सीट पर अपने प्रिय प्रत्याशी अरूण सागर को जिताने के लिए लगातार सभाएं की और कई अपने कार्यक्रमों को रद्द कर चुनाव प्रचार किया इसका नतीजा रहा कि वह बसपा प्रत्याशी को भारी मतों से मात देते हुए 67893 मतों से विजयी हुए हैं। उन्हें डीएम अमृत त्रिपाठी ने देर शाम जारी कर दिया। कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना और पूर्व गृह राज्य मंत्री चिन्यमयानन्द ने इस जीत का सेहरा यहां की जनता कार्यकर्ता को दिया है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।