केंद्रीयमंत्री कृष्णाराज ने पर्यटक स्थल जीर्णोद्धार का कार्य हवन-पूजन कर किया प्रारम्भ

शाहजहाँपुर/जलालाबाद-केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज ने नगर जलालाबाद में पहुंच कर भगवान परशुराम की जन्मभूमि में सौन्दरिकर्ण के कार्यों हेतु मन्दिर के श्री सत्यदेव पांडेय व बाबा परशुराम जन्मभूमि सीमित के अध्यक्ष विनोद चन्द्र शर्मा व उपाध्यक्ष मनमोहन दुवेदी गोपाल सभासद के साथ मंदिर प्रंगड में ही हवन-पूजन कर शिलान्यास किया ।

सर्वप्रथम कृष्णाराज़ के नगर आगमन पर जलालाबाद नगरपालिकाध्य मनेंद्र जी गुप्ता ने उनका भव्य एवं जोरदार स्वागत अपने प्रीतिष्ठान भारत टेंट हाउस बरेली रोड पर किया,ततपश्चात मंत्री महोदया जी बाबा परशुराम जी जन्मभूमि मोहल्ला परशुरामपुरी पहुंची जंहा पहुंच कर उन्होंने सर्वप्रथम मन्दिर प्रांगण में ही बिधिवत पूजा-अर्चना के कर हवन किया और जन्मभूमि के जीर्णोद्धार के कार्यो का शिलान्यास भी किया ।

उसके बाद मंत्री महोदया जी ने वंही मन्दिर प्रांगड़ में लगे प्रोग्राम में महोदया जी ने मंच के माध्यम से लोगो को सम्बोधित किया,

उन्होंने कहा कि वो बाबा परशुराम की जन्मभूमि के विकाश ओर सौन्दरिकर्ण में अपनी तरफ से कोई भी कसर नही छोडेंगी ओर किसी तरह की उक्त कार्य कोई भी बाधा नही आने देंगी ओर जल्दी ही बाबा परशुराम का मंदिर भव्य एवं विशाल बनवाएगी,इस दौरान समाजसेवक अशीत पाठक जी ने भी मंच से लोगो को संबोधित किया पर कहा कि ये हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है कि नगरपालिकाध्य मनेंद्र गुप्ता ने जलालाबाद का नाम परशुरामपूरी करने हेतु प्रस्ताव पास कर के शासन की भेजा है ।

इस दौरान प्रोग्राम में उपजिलाधिकारी वैभव शर्मा,व थाना जलालाबाद का समस्त स्टाफ व मन्दिर के महंत सत्यदेव पांडेय,अशीत पाठक, विनोद चन्द्र शर्मा, देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा मनमोहन दुवेदी,अशोक दुवेदी,प्रदीप मिश्रा,रामू मिश्रा, राजीव दुवेदी,जितेंद्र प्रताप सिंह,दिनेश सिंह राठौड़, मुनेन्द्र राठौर फौजी,अजय विक्रम,सौरभ कुशवाहा, जगमोहन आजाद,मोहित श्रीवास्तव,गौरव राघव,अंकित गुप्ता,विश्वास गुप्ता,वीरेंद्र दुवेदी व सैकड़ों की संख्या में नगरवासी उनके सम्बोधन को सुनने को उपस्थित रहे ।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।