कोर्ट के आदेश पर दर्ज मुकदमे को निपटाने के लिए दरोगा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

झाँसी। न्यायालय के आदेश दर्ज हुए एक मामले में झाँसी के टहरौली थाने का दरोगा एफआर लगाने की बात कर रहा है। वह ग्राम प्रधान से उस मामले को निपटाने के लिए रिश्वत भी मांग रहा है। प्रधान जी ने कुछ रुपए भी दिए, जिन्हें दरोगा ने ले लिए। अब कप्तान इस मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने की बात कर रहे हैं।

झाँसी जनपद के टहरौली थाने में तैनात एक उप निरीक्षक दुर्गा प्रसाद व ग्राम बघैरा के ग्राम प्रधान चरण सिंह यादव की आपसी बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें न्यायालय के आदेश पर दर्ज कराए गए ग्राम पिपरा निवासी एक ग्रामीण द्वारा दर्ज कराए गए किसी मामले में दारोगा जी एफआर लगाने की बात कर रहे हैं। इसके एवज में वह कुछ खर्चा-पानी भी मांग रहे हैं। वीडियो में ग्राम प्रधान उन्हें दो हजार रुपए देता है, जिसे दरोगा जी ले लेते हैं। यह घटना टहरौली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बघेरा के पेट्रोल पंप की बताई जा रही है। एसएसपी झाँसी विनोद कुमार सिंह इस प्रकरण की जांच कराने ओर दोषी पाए जाने पर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।