खुद की जमीन पर शौचालय बना रहे लोगों को पड़ोसी दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी

वाराणसी :- चोलापुर थाना अन्तर्गत धरसौना तिवरान ग्राम निवासी विक्की तिवारी s/o बृजभूषण तिवारी को खुद की जमीन पर शौचालय बनवाने के दौरान बगल के पड़ोसी ने विवाद करते हुए मार पिटाई करने लगे।

वही पड़ोसी के घर के कुछ लोग पुलिस ;रेलवे विभाग में सरकारी नौकरी करते हैं उन लोगों ने भी दबंगई दिखाते हुए विक्की तिवारी को मारा पिटा उसके बाद तब भी मन को शान्ति नहीं मिला तो बिक्की को उनके द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी ।

दबंगों द्वारा प्रताड़ित किये गये विक्की ने बताया की पड़ोसी के जो लोग मारपीट किये हैं उसमे से एक दबंग जिसका नाम गंगा सागर तिवारीs/o बाला तिवारी ने विक्की को फ़ोन पर गोली मारने की धमकी दिया ।

सूत्रो से पता चला है की गंगा सागर तिवारी अभी रेलवे मुगलसराय में पोस्टेड है उसका भाई प्रेम सागर तिवारी बनारस ट्रैफिक पुलिस में है। ये सब लोगों ने अपने पद का फायदा उठाते हुए दबंगई कर एक परिवार को उसके ही जमीन पर शौचालय बनाने में रुकावट उत्पन्न कर रहे हैं ।

विक्की ने घटनास्थल पर से ही यूपी पुलिस डायल100नम्बर पर काल कर सूचना दिया लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं आया । फिर बाद में विक्की चोलापुर थाने पर दबंग पड़ोसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने गया लेकिन “पावरफुल “विपक्षी लोगों के सामने इन लोगों की कोई भी सुनवाई नहीं हुआ ।

विक्की और उनके परिवारवाले को पड़ोसियों द्वारा जान से मारने की धमकी देने के कारण पूरा परिवार परेशान हैं । प्रशासन की तरफ से कोई भी मदद प्रथम पक्ष विक्की व उसके परिवारवालों को नहीं मिल रहा है।

सूत्रों से जानकारी अनुसार बताया गया है की चोलापुर थानाध्यक्ष विपक्षी पड़ोसी दबंग लोगों को वर्तमान समय के शासन प्रशासन के उच्चाधिकारियों के कहने पर कोई भी कार्यवाही करने से कतरा रहें हैं ।

अब देखा जायेगा की वाराणसी एसएसपी महोदय चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गाँव में सरकारी विभाग की नौकरी में नियुक्त है उसका गलत फायदा उठा रहे है । इस मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे या नहीं ॥

रिपोर्ट-:अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।