खुशहालीपुर में लगी आग, हजारों रुपए का सामान जलकर राख, दो मवेशी भी बुरी तरह झूलसे

बिहारीगढ़ (सहारनपुर)थाना क्षेत्र के गांव खुशहालीपुर खुर्द स्थिति छप्पर के दो घरों में अचानक लगी आग से हजारों रुपए का सामान और दो मवेशी बुरी तरह झुलस गए। ग्रामीणों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया और पुलिस सहित तहसील प्रशासन को आगजनी की सूचना देकर पीड़ित परिवारों को आर्थिक मुआवजा दिलाने की मांग की है।

आदर्श ग्राम सभा प्रधान खुशहालीपुर के प्रधानपति राजकुमार राणा ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे खुशहालीपुर खुर्द स्थिति बलदेव सिंह राठौर पुत्र रणजीत सिंह के छप्परनुमा घर में दोपहर करीब एक बजे अचानक लगी आग से एक भैंस और कटिया बुरी तरह झुलस गई, ग्रामीणों ने तुरन्त आग की सूचना बिहारीगढ़ थाना पुलिस को दी और खुद आग बुझाने में जुट गए, एसआई भोपाल शर्मा पुलिस टीम को साथ लेकर तुरंत मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मिलकर आग बुझाई लेकिन आग की लपटों ने पड़ोसी सतपाल पुत्र कुरडिया के छप्पर को भी लपटों में घेर लिया।

दोनों छप्परों मे रखा हुआ हजारों रुपए का सामान* बिस्तरे, चारपाई, कुट्टी मशीन, पशुओं का चारा आदि जलकर राख हो गया। ग्रामीण बाबूराम राठौर, नरेंद्र कुमार तोमर, शेरसिंह राणा, जनेश्वर प्रसाद, सुरजभान आदि ने हल्का पटवारी और तहसीलदार बेहट को आगजनी की सूचना देकर पीड़ित परिवारों को आर्थिक मुआवजा दिलाने की मांग की है।

रिपोर्ट -फिरोज अहमद रूङकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।