गंगापुर में भाजपा के उत्तर प्रदेश सरकार राज्यमंत्री नंद कुमार नंदी ने लोगों से किया जनसंपर्क

वाराणसी-रोहनियां नगर पंचायत गंगापुर में राज्य मंत्री नंद कुमार नंदी ने भाजपा कार्यकर्ता जयप्रकाश गुप्ता के आवास पर उनका माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया तथा तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी को वाराणसी से लगभग 500000 वोटों से विजयी बनाएं तथा लोगों से अपील करें कि प्रधानमंत्री जी को एक बार फिर अपना प्रधानमंत्री चुने तथा साथ ही उन्होंने गठबंधन सपा बसपा पार्टी को निशाना साधते हुए कहीं की यह पार्टियां सिर्फ गुंडों की पार्टियां है इन पार्टियों में सिर्फ गरीबों का खून चूसा जाता है।
जनसंपर्क के लिए आए स्टांप निबंध मंत्री नंद कुमार नंदी जी जयप्रकाश गुप्ता के आवास पर मिलकर चले गए तथा व्यापारियों द्वारा उनका इंतजार किया गया लेकिन सिर्फ खानापूर्ति के लिए आए वह चले गए।।
मुख्य रूप से शामिल भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश द्विवेदी राम कैलाश यादव संतोष शर्मा जयप्रकाश गुप्ता डॉक्टर प्रियंजन श्रीवास्तव दिनेश शर्मा नंदलाल गुप्ता बिहारी लाल स पूर्व सभासद नमन गुप्ता इत्यादि लोग थे।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।