गठबंधन के कार्यकर्ताओ की हुई बैठक

वाराणसी/पिंडरा- लोकसभा चुनाव की तिथियां नजदीक आते ही मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के पिंडरा विस् क्षेत्र में गठबंधन की सक्रियता भी बढ़ने लगी है। इसी क्रम में गठबंधन के बैनर तले गुरुवार को तीन स्थानों पर बैठक कर कार्यकर्ताओ में आपसी सामंजस्य बिठाने की कोशिश की गई।
क्षेत्र के पिंडरा स्थित वैश्य समाज के सामुदायिक भवन, नदोय व राजपुर में बैठक हुई। बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी एवं राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए संयुक्त प्रत्याशी व पूर्व विधायक त्रिभुवन राम ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के सिद्धांत पर चलती है इसमें सभी भारतीयों में आपसी भाईचारा बनाकर समता, स्वतंत्रता, न्याय, एवं बंधुत्व को बढ़ावा देकर शिक्षा, सुरक्षा एवं न्याय दिलाना है। विशिष्ट अतिथि के रूप में लोकसभा प्रभारी अवनीश कुमार, मण्डल ज़ोन इंचार्च राजेश भारती , प्रदीप कुमार ऐडवोकेट सुरेंद्र कुमार, विस् अध्यक्ष सपा कमलेश पटेल, सुरेंद्र प्रधान सुरेश राव, शिवबली विश्वकर्मा, काशीनाथ यादव, अजय विश्वकर्मा, मंडल प्रभारी, कुँवरजीत इलाहाबादी व राजेंद्र वर्मा रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।