गैस टैंकर ने 5 को कुचला, 3 की हो गयी मौत

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र में गुरुवार रात ऑक्सीजन गैस से भरे टैंकर ने पांच लोगों को कुचल दिया। हादसे में देवर-भाभी समेत तीनों लोगो की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए । पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, अल्हागंज के मोहल्ला ब्राह्मनान निवासी श्रीकृष्ण(40) उनकी भाभी मांसीला (35) भतीजा अजय तथा माँ भगवन्ना देवी बीती रात बस स्टैंड से लौट रहे थे। वहीं,हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र निवासी सत्यपाल(40) बस स्टैंड के पास सड़क किनारे खड़ा था। गुरुवार रात लगभग साढ़े ग्यारह जलालाबाद से फर्रुखाबाद की तरह जा रहे तेज रफ्तार ऑक्सीजन गैस टैंकर ने सभी लोगो को रौंद दिया। हादसे में श्रीकृष्ण , मांसीला तथा सत्यपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अजय तथा भगवन्ना देवी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है की सत्यपाल कावंड़ लेकर लौट रहे अपने रिस्तेदारो का सड़क किनारे खड़े होकर इंतजार कर रहा था ।आशंका जताई जा रही है कि टैंकर चालक को झपकी आने की बजह से इतना बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है।

प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार के मुताबिक , हादसे के बाद टैंकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।