घर मे अकेली नाबालिग के साथ गांव के ही युवक द्वारा किया गया दुष्कर्म का प्रयास

ग़ाज़ीपुर- गहमर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर मे अकेली एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा घर मे घुसकर जबरदस्ती दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की के शोर शराबा मचाने पर आस पास के लोगो ने लड़के को पकड़ जमकर मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता व उसके भाई के तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके आरोपी को जेल भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गहमर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित नाबालिग लडक़ी घर मे अकेली थी। उस वक़्त घर के बाकी सदस्य खेत के काम से घर से बाहर गए हुए थे, जबकि उसका भाई क्रिकेट खेलने गया हुआ था। मौका पाकर गांव निवासी मुन्ना अंसारी का पुत्र अलीशेर अली 20 वर्ष घर मे घुस गया और लड़की के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर आस पास के लोगो ने किसी तरह दौड़ाकर युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। पीड़िता के भाई ने ग्रामीणों के साथ मिल कर युवक को थाने लाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता और उसके भाई के तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में पुलिस ने चालान कर आरोपी को जेल भेज दिया।
इस बाबत प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्र ने बताया की पीड़िता के भाई सोनू की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-:प्रदीप दुबे गाजीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।