चित्रगुप्त धाम पर मूर्ति स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा का हुआ आयोजन

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- भगवान चित्रगुप्त जी के नवनिर्मित मंदिर श्री चित्रगुप्त धाम पर मूर्ति स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन चल रहा है।

राजश्री मेडिकल कॉलेज के पास बरेली रामपुर रोड पर स्थित चित्रगुप्त धाम मंदिर में बरेली से आए श्री त्रिवटी नाथ के वेदाचार्य श्री आदेश शर्मा सौरभ पांडेय शिव शंकर शंखधार आदि चित्रगुप्तजी की स्थापना का कार्यक्रम विधि विधान से करा रहे हैं । श्री चित्रगुप्त सेवा न्याय के सचिव डॉ शिव कुमार ने बताया की ईश्वरीय सत्ता के न्यायाधीश पति भगवान चित्रगुप्त जी के मंदिर मैं तीन दिवसीय कार्यक्रम है जिसमें कल देवी स्थापना एवं मूर्ति अधिवास हुआ, आज मूर्ति आधिवास एवं यज्ञ का कार्यक्रम है कल अभिषेक और महा आरती के बाद भंडारे का आयोजन किया जाएगा। चित्रकूट धाम सेवा न्यास डॉ शिव कुमार सक्सेना, एम डी सक्सेना ,अजय सक्सेना, प्रियंका सक्सेना, कांती सक्सेना ,राजेश सक्सेना आदि सहयोग कर रहे है।चित्रगुप्त न्यास के सचिव डॉ शिव कुमार ने बताया 16 दिसंबर दिन रविवार को दोपहर 12:00 बजे से भंडारे का आयोजन किया गया है।
– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।