चेकिंग के दौरान हेरोइन तस्कर गिरफ्तार: कब्जे से 01 किलो 94 ग्राम हेरोइन बरामद

*अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य करीब 3 करोड़ रूपये

वाराणसी- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी आनन्द कुलकर्णी एवं पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश सिंह के निर्देश पर सिगरा थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रंजन उपाध्याय के नेतृत्व में चौकी प्रभारी की टीम गठित कर चेकिंग की गयी, उक्त टीम द्वारा हेरोइन तस्कर वसीम मलिक की गिरफ्तारी की गयी।
आज चौकी प्रभारी रोडवेज श्री मिर्जा रिजवान बेग मय हमराह पुलिस बल के रोडवेज परिसर मे चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति रोडवेज कैन्टीन पश्चिमी गेट के पास बैग लिए दिखाई दिया, पुलिस वालों को अपनी तरफ आता देखकर तेज गति से भागने लगा तो पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया तथा तलाशी ली गयी तो उसके पास बैग में से 01 किलो 94 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ। उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना सिगरा पुलिस द्वारा अभियुक्त उपरोक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। बरामद हुए माल का अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य करीब 3 करोड़ रूपये है।
पूछताछ के दौरान अभियुक्त वसीम मलिक द्वारा बताया गया कि मैं गोसाइगंज से 1 किलो 94 ग्रा0 स्मैक लेकर आ रहा था तथा सोनभद्र से आने वाले एक व्यक्ति को यह बैग देना था, पहाड़ी क्षेत्र में मेरी स्मैक की बहुत मांग है, हम लोग इस काम के लिए भीड़ भाड़े वाले क्षेत्र ही काम करने के लिए चिन्हित करते है ताकि लोगो की नजरों से बचा जा सके। तथा हम लोगो के धंधे में एक स्थान से दूसरे स्थान पर मादक पदार्थ ले जाने वाले व्यक्तियों की कोई पहचान नही रखते, सिर्फ विश्वास पर ही पैसे का लेन देन, “एक हाथ से पैसा तथा दूसरे हाथ से माल को दिया जाता है।

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 मिर्जा रिजवान बेग चौकी प्रभारी रोडवेज, हे0का0 सुरेश सिंह, हे0का0 विनय कुमार सिंह, हे0का0 परवेज खांथाना सिगरा शामिल थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।