चैकिंग के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर – थाना जीआरपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता। चैकिंग के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया । बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर सहित तीन जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गये । पकड़ा गया बदमाश मेरठ से हत्या के मामले में फरार चल रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष जीआरपी एम आर कर्दम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध लोगों व सामान की चैकिंग एंव तलाशी अभियान में जुटी थी। तभी पुलिस की नजर एक संदिग्ध व्यक्ति पर पड़ी और पुलिस ने उसे घेरा बन्दी करते हुए धर दबोचा पकड़े गए बदमाश की एंटी में एक तमंचा भी लगा था तथा उसकी जेब से तीन जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए।

पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति को थाने लेजाकर जब सख्ती के साथ उससे पूछ ताछ की तो उसने अपना नाम सन्नी पुत्र ओमबीर निवासी भलसोना थाना सरधना जनपद मेरठ होना बताया।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह जनपद मेरठ से हत्या के मामले में काफी समय से फरार चल रहा था जिसके ऊपर मेरठ पुलिस की तरफ से रुपये 25 हजार का इनाम भी घोषित है।

बदमाश को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष जीआरपी एम आर कर्दम, एस आई सुनील कुमार हुन्न ,कांस्टेबिल उमेश कुमार , मनोज सिरोही,सचिन तेवतिया, सुभाष चन्द, अनुराग सिंह, पवन कुमार ,प्रदीप चौधरी, आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।