चैनल डिबेट के दौरान बीजेपी और गठबंधन के समर्थक आपस में भिड़े: दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

शाहजहाँपुर -शाहजहांपुर में उस समय हंगामा हो गया जब एक न्यूज़ चैनल की डिबेट के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट से आक्रोशित युवक और उसके समर्थकों ने सड़क जाम करने के बाद थाने पर जमकर हंगामा किया। बाद मे युवक ने मार कुटाई करने वाले युवक के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है जहा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मामला थाना सदर बाजार के खिरनी बाग मैदान का है जहां आज एक न्यूज़ चैनल की डिबेट का कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान एक प्रश्न के दौरान गठबंधन और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट के दौरान गठबंधन के कार्यकर्ता नमन गुप्ता को लोगों ने पीट दिया। इस बात से गठबंधन के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया, पिटाई से नाराज नमन और उसके कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए और जहां रोड जाम करने के साथ थाने पर हंगामा हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस के बीच कई बार नोकझोंक हुई। बाद में थाने पर पीड़ित नमन गुप्ता ने तहरीर दी है वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।