चोरी की 7 मोटरसाइकिलों के साथ तमंचा व कारतूस बरामद:एक साथी हुआ फरार

नागल/सहारनपुर- सहारनपुर कस्बे में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में शामिल कस्बे के ही तीन युवकों को स्थानीय पुलिस ने पकडकर उनके कब्जे से चोरी हुई सात बाइक एक तमन्चा 315 बोर दो जिंदा कारतूस एवं एक धारदार छुरा बरामद किया है। जबकि एक उनका साथी मौके से फरार हो गया है।

मिलीं जानकारी के अनुसार सावेज पुत्र मोहतसिम, आसिफ पुत्र सलीम,आलिम पुत्र सलीम निवासी भट्टा कालोनी पाण्डौली रोड नागल को दबिस देकर पकडकर लिया तालिब उनसे एक 315 बोर तमन्चा दो कारतूस मिले पुलिस ने पुत्र ताहिर निवासी नई बस्ती पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया पकड़े गए युवकों की निशान वेही पर पुलिस ने चोरी हुई सात बाइक बरामद की है। नागल थानाध्यक्ष निरिक्षक अमरदीप ने बताया कि उप निरीक्षक अय्यूब अली, अशोक कुमार, कान्स्टेबल भूषण कुमार, सुमित कुमार, अमित कुमार, रोहित राणा ने इन शातिर बदमाशों को पकड़ा है, शावेज इससे पहले भी सिविल लाइन मुजफ्फरनगर थाने से बैटरे एवं मोटरसाइकिल चोरी मे जेल जा चुका है।

-सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।