चोरों का गिरोह चढा पुलिस के हत्थे

चन्दौली- मुग़लसराय पुलिस ने एक ऐसे चोरो के गिरोह को पकड़ा है जिसे चन्दौली पुलिस को काफी समय तलास थी आज वो कामयाबी मिल ही गई ये तीनो चोर लंबे समय लगभग 20 वर्षों से चोरी की घटना कर रहे थे अपराध कितना भी बड़ा क्यों न हो पुलिस उस तह तक जरूर पहुँच जाती है.
बताते चले कि मुग़लसराय थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं इन दिनों कुछ महीनों से हो रही थी इसके साथ ही आसपास के थाना क्षेत्रों में भी चोरी की छिटपुट घटनाएं बढ़ गई थी जिसकी तलाश पुलिस काफी दिनों से थी और इस चोरी की घटना में लगातार पुलिस का ग्राफ गिर रहा था तेज तर्रार पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह मातहतों को लगातार ब्रीफिंग भी कर रहे थे जिससे चोरी की घटना पे अंकुश लगाये जा सके और चोर को पकड़ा जा सके जिसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मुग़लसराय कोतवाल शिवानन्द मिश्रा सहित अपने समकक्ष अधिकारियों को इसमे लगाया गया था तीन जून की रात लगभग 1:40 बजे मुग़लसराय कोतवाली प्रभारी शिवानन्द मिश्रा को उनके मुखबिरों द्वारा सूचना के आधार पे इस घटना का पर्दाफाश किया गया।
पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने बताया कि ये शातिर किस्म के तीनों चोर है जो कि 20 वर्षों से लगातार चोरी कर रहे थे और 400 जगहों पे चोरी किया है साथ ही इनके पास से 5 लाख के गहने और नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है पुलिस जानकारी में जुटी है कि इनके और सदस्य की तलाश हो रही है फिलहाल जो भी हो पुलिश के इस बड़ी कामयाबी पे पुलिस की जिला चन्दौली में प्रशंसा हो रही हैं।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।