जंगल के समीप 24 वर्षीय अज्ञात युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

आजमगढ़- कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेंहदा जंगल के समीप सोमवार को एक 24 वर्षीय अज्ञात युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सेंहदा जंगल के तरफ सोमवार की सुबह मवेशी चराने के लिए गए चरवाहों की नजर सड़क के समीप स्थित एक जंगली पेड़ की डाल से गमछा के सहारे युवक का शव लटकता देखा तो वे सन्न रह गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब छानबीन की तो पेड़ के समीप ही एक काला रंग का बैग मिला। बैग की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें रखा एक केसरिया रंग का गमछा मिला। मृत युवक की जेब से आलमबाग से आजमगढ़ का बस टिकट भी मिला। जिससे पुलिस को अंदेशा है कि उक्त युवक लखनऊ से बस पर सवार होकर आजमगढ़ रात में आया था। आजमगढ़ रोडवेज से वह कैसे सेंहदा जंगल के पास पहुंचा इसकी छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। इस संबंध में एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया कि उक्त युवक के बदन पर नीले रंग की पैंट, हल्का कत्थई रंग का टी शर्ट था। शव के पहचान का प्रयास पुलिस कर रही है।

रिपोर्ट:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।