जिला अस्पताल के बाहर खड़ी कई एम्बुलेंस परिवहन विभाग ने किये सीज:बिना टैक्स दिए चल रहे थे कई वाहन

* जनपद मु नगर से इस वक्त की बड़ी खबर परिवहन विभाग के अधिकारी विनीत मिश्रा ने की बड़ी कार्यवाही ।

मुजफ्फरनगर-जिला अस्पताल के बाहर डग्गामारी वाहनों सहित की कई एम्बुलेंस सीज परिवहन अधिकारी विनीत मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की काफी समय से इस क्षेत्र बिना टैक्स दिए भारी संख्या में वाहनों के संचालित होने की मिल रही थी शिकायतें जिस पर आज कार्यवाही करते हुए की गई कड़ी कार्यवाही।

परिवहन अधिकारी ने बताया की उन्हें काफी दिनों से शिकायत मिल रहीं थी की जिला अस्पताल के बाहर, अंदर, भारी टैक्स की चोरी करते हुए बिना टैक्स दिए एम्बुलेंस सहित कई वाहनों का हो रहा है संचालन ।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए आज जिला अस्पताल के बाहर मुख्य गेट के पास खड़ी होने वाली एम्बुलेंसों सहित यहां से टैक्स की चोरी करने वाले आधा दर्जन से अधिक वाहनों को सीज किया गया है ।उन्होंने बताया कि किसी के भी दबाव आदि में न आकर आज यह कार्यवाही की गई है पकड़ी गई सभी गाड़ियों से पूरा टैक्स वसूला जायेगा अन्यथा ये गाड़ियां नही छूटेंगी।

वहीं परिवहन विभाग के अधिकारी ने बताया कि यह कार्यवाही आगे में जारी रहेगी इसमें कोई भी कोताही नही बरती जायेगी ।अक्सर देखने में आया है की प्राइवेट गाड़ियों को भी सवारी गाड़ियां बनाकर टैक्स चोरी करते हुए उनका उपयोग धड्ड्ले से किया जा रहा था ।जिस पर आज कड़ी कार्यवाही की गई है और आगे भी इसी तरह कार्यवाही की जायेगी ।
इस कार्यवाही से जिला अस्पताल सहित सहारनपुर बस स्टेंड तक वाहन चालकों में खलबली मची रही ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।