जिला अस्पताल में रेडियोलाॅजिस्ट की न्युक्त के लिए आप ने दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटम

आजमगढ़ -आम आदमी पार्टी जिला इकाई ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व जिला संयोजक राजेश यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन के माध्यम से जिला चिकित्सालय में तत्काल रेडियोलॉजिस्ट की व्यवस्था करने हेतु एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है। सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि यदि एक सप्ताह के भीतर जिला चिकित्सालय में रेडियोलॉजिस्ट की व्यवस्था नहीं की गयी तो आम आदमी पार्टी जिला इकाई आजमगढ़ इसके लिए जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।
इस मौके पर अपने सम्बोधन में जिला संयोजक राजेश यादव ने कहाकि जनपद आजमगढ़ की 46 लाख से ज्यादा की आबादी है। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिदिन बड़ी संख्या में फ्रैक्चर आदि के मरीज रेफर होकर जिला चिकित्सालय आते है और यहां पर रेडियोलॉजिस्ट का पद रिक्त होने से उन मरीजों को जबरन बलिया रेफर कर दिया जाता है। जहां पहुंचने पर मरीजों का शोषण होता है और अब बलिया अस्पताल प्रशासन द्वारा फ्रैक्चर के केशेज का एक्सरे व ईलाज करने से यह कहकर इंकार कर दिया जा रहा है कि सीएमओ बलिया ने बाहरी लोगों का एक्सरे करने से मना किया है। मजबूरी में मरीज व उनके परिजन वापस आकर प्राईवेट हास्पिटलों में लूट के शिकार हो रहे है। रेडियोलॉजिस्ट की मांग इसके पूर्व भी रखी गयी थी लेकिन शासन प्रशासन पर कोई असर नहीं पड़ा। इसलिए जिलाधिकारी आजमगढ़ को इस हेतु व्यवस्था करने हेतु एक सप्ताह का समय दिया जा रहा है। मांग पूरी न होने पर विभिन्न संगठनों के साथ सड़क पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में गौरव यादव, आकाश राजभर, राघवेन्द्र सिंह, अतुल यादव, उमेश सिंह, सुमित चौहान, नुरूज्जमां, उमेश यादव, शाहिद खान, राजेश सिंह, राजपति यादव, अखिलेश यादव, रामभवन यादव आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।