जिला बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष बने धर्मेन्द्र यादव

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद से जहा आज 21 जुलाई 2019 को अलीनगर चकिया रोड अमोघपुर बॉक्सिंग कार्यालय पर चन्दौली जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा एवं चुनावी बैठक सम्पन्न हुई।जिसमें उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरुण कुमार शर्मा तथा बॉक्सिंग युथ कमीशन चेयरमैन संजय गुप्ता ऑब्ज़र्वर के रुप में उपस्थित थे।
इस चुनावी प्रक्रिया में सर्वसम्मति से धर्मेन्द्र यादव को जिलाध्यक्ष,कुमार नन्दजी को जिलासचिव व कृष्णमोहन गुप्ता को कोषाध्यक्ष चुना गया ततपश्चात इन तीनो पदाधिकारियों ने सहसचिव-सिद्धार्थ कबीर,उपाध्यक्ष-राजीव सिंह,डॉ ऋतुराज श्रीवास्तव,इलियास अहमद को चुना गया।
अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने जिले में बॉक्सिंग को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों को हर सम्भव मदद करने की बात और जनपद में प्रत्येक वर्ष कम से कम तीन बॉक्सिंग प्रतियोगिता कराने की बात कहा।एसोसिएशन के सचिव कुमार नन्दजी ने कहा कि यू.पी.बॉक्सिंग के महासचिव प्रो.अनिल मिश्रा के सहयोग से दो वर्ष के अंदर ही जनपद में पहली बार एक राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता कराया जाएगा ताकि जनपद के खिलाड़ियों को भरोसा हो सके कि उन्हें अब हर सम्भव सुबिधा मिलेगी।इस बैठक में जितेंद्र पहलवान,रोहित यादव,चंद्रजीत,संजय कुमार,प्रताप चौबे,नीलम चौहान,रिंकी यादव,तष्मीन परवीन,मनीष सिंह उपस्थित रहे।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।