जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

*जिले भर से सैकड़ो छात्र-छात्राएं हुई शामिल, किया गया पुरस्कृत।
छपरा/सारण(भेल्दी)-श्रीधर बाबा दरोगा प्रसाद राय इंटर कॉलेज भेल्दी के प्रांगण में जिला स्तरीय ,प्रतिभा खोज परीक्षा सह मौखिक परीक्षा पुरस्कार वितरन समारोह का आयोजन, अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।
परीक्षा शुरू होने के पूर्व मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद डॉ विनय अवधेश सिंह ने कहा कि प्रतिभा खोज परीक्षा निष्पक्ष होनी चाहिए।आज जिस प्रकार से यहा छात्रों की भीड़ मौजूद है उससे ये प्रतीक होता है कि युवाओं में कुछ अलग करने की जज्बा है वो आज दिख रही है।वहा मौजूद छात्रों में आगे निकलने संकल्प देख उन्होंने कहा कि इससे ये साबित होता है कि ये आयोजन कितना बढ़िया है।ऐसे आयोजन के साथ मेरा आजीवन सहयोग रहेगा। उक्त कार्यक्रम को डॉ केदार नाथ,अम्बिका राय,रमेश कुमार यादव,रामप्रवेश पंडित, लालती देवी, नवीन पूरी, राजीव सिंह,राजन सिंह, अनिल सिंह शशिकांत,अनीश कुमार आदि में संबोधित किया और पुरस्कार वितरण किया।जबकि मंच संचालक पप्पू सिंह व अध्यक्षता पूर्व प्राचार्य अम्बिका राय ने किया।
रिपोर्ट: रौशन कुमार, छपरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।