टोल पर हिंदूवादी नेताओं ने किया तांडव:तोड़ फोड़ के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस,सभी आरोपी फरार

मुज़फ्फरनगर /रोहाना- जनपद मु नगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मु नगर देवबन्द सहारनपुर स्टेट हाईवे टोल पर 20/25 हमलावरों ने टोल बूथ पर जमकर तोड़ फोड़ कर तांडव किया ।

जानकारी के अनुसार यह लोग अपनी गाड़ियों को टोल मुक्त करने का काफी दिनों से दबाव बना रहे थे।टोल के कंट्रोल रूम के नम्बर पर बीते दिनों से धमकियां दे रहे थे और अपने आप को स्थानीय हिन्दू नेता बता रहे थे। तोड़ फोड़ के दौरान टोल कर्मी को कांच भी लगा।सिर में कांच लगने से टोल कर्मी गम्भीर घायल हो गया ।सूचना के काफी देरी से स्थानीय चौकी पुलिस पहुंची ।स्थानीय मीडियाकर्मियों के फोन करने के बाद भी चौकी रोहाना इंचार्ज ने नही उठाया फोन।तब तक हमलावर हुए मौके से फरार हो गये।टोल के सी सी टीवी कैमरे में हमलावरों की लाईव मार पीट कैद हो गयी है ।कई गाड़ियों में सवार होकर हमलावर आयें थे।अन्य साथी टोल कर्मियों ने जहां एक तरफ घायल टोल कर्मी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं दूसरी तरफ 20/25 हमलावरों सहित स्थानीय और देवबन्द निवासियों के खिलाफ थाना शहर कोतवाली में मामला भी दर्ज कराया ।जनपद मु नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना स्थित मु नगर देवबन्द सहारनपुर स्टेट हाइवे टोल की घटना बतायीं जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।