ट्रक में भरी 25 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब सहित दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

वाराणसी- वाराणसी के रोहनिया पुलिस ने सीओ सदर डॉ अनिल कुमार के नेतृत्व में अवैध शराब पकड़ा है। शराब की यह खेप हरियाणा से बिहार जा रही थी। शराब के साथ रोहनिया पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।
पत्रकारो को जानकारी देते हुए सीओ सदर अनिल कुमार ने बताया कि रोहनिया पुलिस लगातार अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कस रही थी। इसी क्रम में रोहनिया थानाध्यक्ष परशुराम त्रिपाठी रात्रि में में गश्त पर थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा से आ रही एक ट्रक पर लाखों की अवैध शराब लदी हुई है।
सूचना के बाद रोहनिया थाना प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने अमरा अखरी चौकी प्रभारी संजय कुमार को लेकर क्षेत्र में पहुंचे उसी समय अखरी हाइवे मार्ग पर ट्रक को पकड़ लिया ट्रक को पकड़े जाने के बाद ट्रक की तलासी लिया तो उसमें लदे पशु चारे के बीच में 172 पेटी अग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़ी गयी शराब की कीमत 25 लाख रूपये है।
पुलिस ने शराब के साथ दो शराब तस्करों को भी पकड़ा है। पकडे गए तस्कर सुरज्ञान मल मणि नागौर राजस्थान और मुकेश ऐचरा निवासी सीकर राजस्थान के रहने वाले हैं।जहाँ रोहनिया पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।