ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में उस समय चीख-पुकार मच गई जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिसमें युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक घटना थाना बंडा क्षेत्र के पुवायां रोड के गायत्री शक्तिपीठ के सामने की है। जहां देवकली निवासी 31 वर्षीय अंकित मिश्रा किसी कार्य हेतु पुवायां जा रहा था। तभी पुवायां आते वक्त पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ओवरलोडेड ट्रक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें अंकित मिश्रा की ट्रक से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची और मौका मोयना किया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तथा ट्रक को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया। आपको बता दे कि अंकित मिश्रा गुरुतेग बहादुर पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट में डी फार्मा का छात्र है। मृतक अपने माता पिता की इकलौती सन्तान था। मृतक अंकित मिश्रा अपने पीछे अपने माता पिता, पत्नी व एक पुत्र को रोता बिलखता छोड़ गया।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।