ट्रेन के चपेट में आने से दो की दर्दनाक मौत,परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

*आरपीएफ भदोही व जंसा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

वाराणसी/सेवापुरी – जंसा थाना क्षेत्र के उत्तर रेलवे चौखंडी के पूर्वी छोर स्थित रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को दो बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथी डीह निवासी मेवा लाल पांडेय 55 वर्ष घर से खाना खाकर बीती रात टहलने के लिए निकले थे,लेकिन घण्टो बाद वह जब वापस नही लौटे तो परिवार वालो ने खोजबीन करना शुरू कर दिए परन्तु कोई पता नही चल सका,शुक्रवार सुबह सरौनी बनकट हाल्ट के समीप रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना जब क्षेत्र में आग की तरह फैली तो घर वाले जाकर देखे तो शव का शिनाख्त मेवालाल के रूप में किये।मृतक के पास एक पुत्र सत्यव्रत व एक पुत्री मुन्नी देवी है।मृतक का पुत्र सत्यव्रत बीएचयू में लेक्चरर के पद पर तैनात है।मृतक के शव को आरपीएफ भदोही कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही दूसरी तरफ 132 केवी उप केंद्र कुरसातो के समीप रेलवे ट्रैक पर चंदेश्वरी सिंह पुत्र स्वर्गीय राम जी सिंह निवासी तेंदूई हाल पता कोरौती का भी शव क्षित विक्षित स्थिति में रेलवे ट्रैक पर पायी गयी जिसकी शिनाख्त परिजनों के द्वारा चन्द्रेश्वरी के रूप में की गयी।मृतक के पास दो पुत्र व एक पुत्री है। मृतक पेशे से मैजिक चालक बताया जाता है।मृतक के शव को जंसा पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

रिपोर्ट:-एस के श्रीवास्तव विकास जंसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।