ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर छात्रा की मौत:दर्जनों लोग बाल बाल बचे

आजमगढ़ – जीयनपुर थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर छात्रा की मौत हो गई और दर्जनों लोग बाल बाल बचे ।
मौकेपर पहुची जीयनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आजमगढ़ जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेजा।
जानकारी के अनुसार वैशाली बर्मा पुत्र सुरेंद्र वर्मा उम्र 17 साल निवासी चोको खुर्द बाबा नैपाल स्मारक महाविद्यालय ब्रह्मपुर में बी ए. द्वितीय वर्ष की छात्रा थी जो विद्यालय से पढ़कर वापस अपने घर जा रही थी की खांड ग्राम सभा में नहर के ऊपर बने पुल पर चढ़ते समय सीमेंट की ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली पुल पर से पीछे की तरफ आने लगी और ड्राइवर चिल्लाने लगा कि हट जाओ हट जाओ किंतु ट्राली के पीछे सटे हुए खड़ी साइकिल सवार छात्रा की टाली से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे अन्य दर्जनों लोग साइकिल ,बाइक व ठेला लेकर खड़े थे जिन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई। छात्रा को कुचलने के उपरांत ट्रैक्टर ट्राली सड़क के नीचे पलट गई। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर लाटघाट चौकी इंचार्ज राजेंद्र मिश्रा ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम हेतु आजमगढ़ जिला अस्पताल भेज दिया ।
मृतक छात्रा वैशाली 6 भाई बहनों में सबसे बड़ी थी जिसकी दुर्घटना में मौत सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। छोटे भाई आदित्य,आयुष, अमित व बहन नीतू , आंचल और उसकी माता साधना का रो रो कर बुरा हाल रहा। सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौके पर जुट गए थे ।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।