डीएम ने माल्यार्पण कर मनाई बाबा साहब की जयंती

मुरादाबाद- भारत रत्न डा0 भीमराव रामजी आम्बेडकर जी के 127वीं जयन्ती के अवसर पर कलेक्टेट सभागार में जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में डा0 आम्बेडकर जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर जिलाधिकारी ने उनके जीवन परिचय पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हम सभी को डा0 अम्बेडकर जीवन आदर्शो से सीख लेनी चाहिए कि जटिल परिस्थितियों में भी बाबा साहब ने भारत का संविधान रचा। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी यह ध्यान रखें कि कार्यालयों में आने वाले फरियादियों की स्थिति को देखते हुए उनकी समस्याओं का यथासंभव त्वरित निस्तारण कर दिया जाये।
जिलाधिकारी ने कहा कि समाज के सभी वर्गो के निम्न स्तर के लोगों को जो कि अशिक्षित और असहाय होते हैं और उन्हें योजनाओं की जानकारी भी नहीं होती है इसलिए सभी यह ध्यान रखें कि प्रातः 9 से 11 बजे आने वाले ऐसे व्यक्तियों के प्रार्थना पत्रों को प्राथमिकता से देखें और उसका निस्तारण करायें तथा यदि इसका निस्तारण किसी और के द्वारा किया जाना है तो संबंधित को भी अवगत करायें।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर जगतपाल सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रीति जायसवाल, नगर मजिस्टेट विनय कुमार सिंह, अपर नगर मजिस्टेट रामजीलाल सहित कलेक्टेट के सभी कर्मचारीगण मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।