तरल पदार्थ पीने वाले हो जाएं अब सावधान: कोको कोला लिम्का में निकलते हैं कीड़े

*हरदोई के पुलिस लाइन गेट के सामने एक दुकान पर कोको कोला कंपनी की लिम्का की बोतल में निकले कीड़े

हरदोई – वैसे तो तरल पदार्थों की अनेकों कंपनियां है लेकिन कितना शुद्ध माल आता है या फिर कितना प्योरिटी देता है यह आज कोको कोला कंपनी ने दिखा दिया लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं कहीं तो तरल पदार्थों में छिपकली या फिर कीड़े मकोड़े निकलते हैं और फिर भी ऐसी कंपनियों पर कोई कार्यवाही नहीं है।

जानकारी के अनुसार मामला हरदोई जिले के पुलिस लाइन गेट के सामने का है जहां पर एक जनरल स्टोर पर अनुज सिंह नामक युवक ने कोका कोला कंपनी के लिम्का बोतल दुकानदार से ली दुकानदार ने सील बंद बोतल अनुज सिंह को दी लेकिन अनुज सिंह ने देखा सील बंद बोतल में चीटा मरा पड़ा हुआ है जैसे उसने यह देखा उसके होश उड़ गए उसने पास में ही मीडिया को लोगों को बुलाया तब यह मामला सामने निकल कर आया खुलेआम कोका कोला कंपनी ग्राहकों को प्योरिटी के नाम पर तरल पदार्थों में कोकोकोला हो या फिर लिम्का कीड़े मकोड़े पिला रही है खुलेआम कंपनी ग्राहकों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है लेकिन अफसोस कार्यवाही करने वाले अभी भी अपनी आंखें मूंदे हुए हैं।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।