तहसील से गांव निकाले जाने से नाराज वकीलों का विरोध जारी

पिंडरा/वाराणसी- पिंडरा तहसील के 10 गांवों को सदर तहसील में मिलाएं से नाराज वकीलों ने मंगलवार को 10 वे दिन भी न्यायिक कार्य से विरत होकर धरना प्रदर्शन किया।

सुबह 10 बजे ही अधिवक्ता एकजुट होने लगे और पिंडरा तहसील से सम्बद्ध 10 गांवो को काटकर अलग करने व सदर तहसील में मिलाने पर आक्रोश जताया और भाजपा के बड़े नेता के शह पर डीएम के द्वारा इस तरह की कार्यवाही करने पर विरोध जताया।एसडीएम पोर्टिको में जमकर नारेबाजी की। वही इस दौरान क्षेत्रीय सांसद रामचरित्र निषाद से मोबाइल के माध्यम से मामले के बाबत जानकारी देते हुए कटे गांवो को रोकने की गुहार लगाई।जिसपर उन्होंने डीएम समेत अनेक अधिकारियों से वार्ता कर उक्त गांव को पुनः पिंडरा तहसील में शामिल कराने का आश्वासन दिया।वही वकील बुधवार को भी विरोध में कार्य नही करेंगे।। इस दौरान बार अध्यक्ष शिवपूजन सिंह, महामंत्री राजेश पटेल,सुधीर सिंह, चन्द्रभान पटेल,राजेश सिंह,जवाहिर वर्मा,संजय वर्मा,बच्चालाल यादव, कमला मिश्र, रमेश यादव, उदयभान भारती, शैलेंद्र सिंह मीनू ,बीरेंद्र यादव,राजू सिंह,दिनेश सिंह, लालचंद पटेल,संतोष सिंह समेत अधिवक्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-:संजय गुप्ता फूलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।