तालाब में डूबने से बच्ची की मौत, एक घायल

वाराणसी- बड़ागाँव थाना क्षेत्र के चंगवार गाँव स्थित तालाब में आज सुबह लगभग दस बजे पास ही के मुसहर बस्ती के रहने वाली खुशबू व डुग्गु को डूबने से बचाने के प्रयास में सीमा देवी 22 वर्षीय विवाहिता भी डूबने लगी जिसे गम्भीर हालत में पास ही के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घटना के सन्दर्भ में जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि रोज की तरह खुश्बू उम्र 9 वर्ष व डुग्गु उम्र सात वर्ष दोनों ही तालाब में नहाने गयी थी।वही बस्ती की सीमा भी कपडा साफ कर रही थी नहाते नहाते दोनों बच्ची गहरे पानी मे चली गयी और डूबने लगी बच्चियों की चीख पुकार सुनकर वही तालाब के किनारे ही कपड़ा धो रही गर्भवती सीमा देवी उम्र 22 वर्ष भी उन्हें बचाने के लिये तालाब में उतर गई और वह भी उन्हें बचाने के प्रयास में डूबने लगी तीनों की चीख पुकार सुनकर पास ही खेल रहे बच्चो ने भाग कर इसकी सूचना मुसहर बस्ती में दी बस्ती के लोगो ने पानी मे कूदकर किसी तरह तीनो को बाहर निकाला बाहर निकलने के दौरान खुशबू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और वही दूसरी बच्ची डुग्गु को ग्रामीण क्षेत्र के ही एक निजी हॉस्पिटल में ले गये और महिला की स्थिति सामान्य रही ।
ग्रामीणों ने इस घटनाक्रम की जानकारी सौ नम्बर को दी जिस पर तुरन्त बड़ागाँव पुलिस हरकत में आकर मौके पर पहूंची और डुग्गु को हॉस्पिटल भेजवाया औऱ वही मृत खुश्बू को पुलिस उसे बड़ागाँव थाने ले आई। वही घटना की सूचना मिलते ही सीओ बड़ागाँव अर्जुन सिंह तहसीलदार पिंडरा भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।