दिनदहाड़े उचक्‍कागिरी, स्‍कार्पियो से लाखों उड़ाए:आये दिन शहर में उचक्कगिरी से दहशत में व्यापारी

वाराणसी- वाराणसी शहर के कैण्ट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर चौराहे के पास आज दिनदहाड़े कार के आगे मोबिल गिरा होने की जानकारी देकर उचक्‍कों ने रुपये से भरा सूटकेस उड़ाया
वाराणसी जनपद में उच्चको एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के यूपी पुलिस के दावों की भी पोल खोल दे रहे हैं। ऐसा ही एक बड़ी घटना बुधवार की दोपहर में कैण्ट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर में स्‍कार्पियो से उचक्‍कों ने लाखों रुपये से भरा बैग उड़ा दिया। भुक्‍तभोगी गाड़ी से जा रहा था की उसके पास आए तीन लड़कों ने गाड़ी से मोबिल गिरने की बात बताई। वह झांसे में आ गया और बैग समेत रुपये लेकर उचक्‍के चंपत हो गए।
बता दें कि ऐसा ही एक मामला दो दिन पूर्व एक पाइप व्‍यवसायी से भी उचक्‍कागिरी हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार
चोलापुर थाना क्षेत्र के धरसौना बाजार के निवासी रामनाथ गुप्‍ता बुधवार को अपनी स्‍कार्पियो से पहड़िया की तरफ जा रहे थे। पांडेयपुर चौराहे से ज्यो ही आगे बढ़े ही थे कि सामने खड़े एक लड़के ने गाड़ी से मोबिल गिरने का इशारा किया। वह रुके तभी पास ही खड़े दूसरे युवक ने भी वही इशारा किया। वह गाड़ी से उतरकर इंजन के पास चेक करने लगे तभी युवक ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर बैग निकाला और तेजी से पास की गली में भाग निकला। लूट का अंदेशा होने पर रामनाथ गुप्ता ने उचक्‍कों की तलाश की मगर उनका कहीं पता नहीं लगा। लूट की
सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी आंनद कुलकर्णी, एसपी सिटी दिनेश सिंह और कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक एवं कैण्ट पुलिस भी पहुंची थी। सूत्रों की मानें तो धनराशि दस लाख रुपये के आसपास हो सकती है। फिलहाल कैंट पुलिस रामनाथ गुप्ता को लेकर थाने गयी है। उसके बाद कैण्ट पुलिस द्वारा सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।