दिन दहाडे हुई फायरिंग से क्षेत्र में फैली दहशत

चन्दौली-अलीनगर थाना क्षेत्र के औद्योगिक नगर इलाके में स्थित एक ट्रांसपोर्ट व्यवसाई के प्रतिष्ठान पर रविवार को दीन दहाड़े हुई फायरिंग की घटना से आसपास के व्यवसाइयों व क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तब तक अपराधी फरार हो चुके थे यह संयोगिता की किसी को गोली नहीं लगी नहीं तो बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था।अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गयी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह जब औद्योगिक नगर क्षेत्र में मौजूद विजय ट्रांसपोर्ट कंपनी के गेट के पास अचानक ही गोलीय तंत्र आने लगी गोलियों की आवाज से पहले दो लोग सन्न रह गए थोड़ी देर बाद जानकारी हुई की कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोग विजय ट्रांसपोर्ट कार्यालय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गये। फायरिंग के कारण दरवाजे के शीशे भी चटक गए गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई गों की भीड़ इकट्ठी हो गई । ट्रांसपोर्ट में साफ-सफाई कर रहे नौकर ने पटना की जानकारी मालिक को दी। मालिक ने जब बाहर निकल कर देखा तो कुछ दूर पर दो बदमाश बाइक से खड़े थे। तभी बदमाशों ने पुनः फायरिंग किया और भाग निकले । जाते जाते बदमाश एक पर्ची भी फेक गए जिस पर किसी बाबर गैंग का जिक्र था । दिनदहाड़े घटी इस घटना से व्यवसायी खौफजदा है उनको अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित सता रही है।

हालाकि घटना के बाद ट्रांसपोर्ट मालिक ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश करने में जुट गई है।
– सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।