दुबई में मिला बेटे को बेस्ट सोशल एवार्ड तो माँ ने लोगो को मिठाई खिला किया खुशी का इजहार

कुशीनगर- देवरिया दुबई में आयोजित एक विजनेस कार्यक्रम में समाजसेवी मैनुद्द्दीन खान के कार्यो को देखते हुये दुबई के प्रिंस शेख तहनूँन बीन सईद बीन ने उनको बेस्ट सोशल वर्क एवार्ड देकर नवाज़ा था वही आज बुधवार को उनके गाँव देसही देवरिया बुधुखा में दुबई में मिले एवार्ड से उनकी माँ जाहिदुन खान और भतीजे शोएब खान ने लोगो को मिठाई खिला के और पटाखे फोड़ कर खुशी का इजहार किया और अपने बेटे मैनुद्द्दीन खान को एवार्ड मिलने पर कहा कि बेटे को जो सम्मान वहाँ के राजकुमार ने दिया उससे मैं बहुत खुश हु आल्हा ताला बेटो को और उचाईयो पे ले जाये और नाम रोशन हो वही भतीजे शोएब खान कहा कि चाचा को जो एवार्ड मिला है उससे हमारे गाँव और जिले का सम्मान बढ़ा है उसी की खुशी में हम लोग सभी गाँव वालों को मिठाई खिला कर खुशी जाहिर कर रहे है।

इस दौरान गांव के कमलेश पांडेय आसफखां कमरूदीन खान जहरुदीन खान भोलू खान राहुल सिंह निजामुद्दीन खान आलम सिद्दीकी शाहिद निक्कू मौजूद रहे।

दुबई में आयोजित विजनेस कार्यक्रम में मौजूद रहे यह हस्तियां।

दुबई में आयोजित कार्यक्रम में फ़िल्म जगत की कलाकारा करिश्मा कपूर जेडीयू के चिप जनरल सेक्रेटरी श्री के सी त्यागी एमपी के भारतीय जनता पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रटरी श्रीकैलाश विजयवर्गीया कांग्रेश के राज्य सभा सांसद श्री राजीव शुक्ला एमपी के इन्दौर सांसद शंकर लालवानी एक्टर गजेन्द्र चौहान एक्स चेयरमैन ऑफ एफटीआईआई इंडो यूरेपीएन बिजनेस फेरम के लीडर श्री सुनील कुमार गुप्ता व तारक मेहता का उलटा चश्मा क्रियेटर श्री आसित मोदी मौजूद रहे।

– कुशीनगर से अनूप यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।