देश और प्रदेश में पूरी तरह से खिला हुआ है कमल का फूल-सूर्य प्रताप

*गंगोह उप चुनाव में जनता से की भाजपा प्रत्याशी का सहयोग करने की अपील

बड़गांव (सहारनपुर)- प्रदेश के कृषि मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने गंगोह विधानसभा उपचुनाव के मददेनजर कातला गांव में ग्रामीणों की बैठक में कमल के फूल दोनों हाथ में उठाकर कहा इस समय देश और प्रदेश में कमल का फूल पूरी तरह से खिला हुआ है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो देश और प्रदेश में विकास के प्रति सकंल्पबध है।
बृहस्पतिवार को कातला गांव में जवाहर सिंह के आवास पर एक चुनावी बैठक में बोलते हुए कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा भाजपा सरकार ने किसानों के लिए कृषि क्षेत्र में विभिन्न योजनायें चलाई हुई है जिसका किसान सीधे तौर पर फायदा उठा सकता है। इसके बाद कृषि मंत्री ने बैठक में मौजूद जनता के सामने भाजपा सरकार द्वारा कराये जा रहे विकास कार्यो को बारी बारी गिनाये तथा कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों से गंगोह उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का सहयोग करने की अपील की है। इस अवसर पर ग्राम कातला, दलहेडी, झबीरन गांव के काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। कृषि मंत्री के साथ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हरवीर मलिक, महानगर के अध्यक्ष राकेश जैन, पूर्व विधायक सुखबीर सिंह पुंडीर, जिला महामंत्री अजीत सिंह राणा, चंद्रपाल राणा, सतीश राणा, प्रधान विजयंत् सिंह आदि उपस्थित रहे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।