दो अलग अलग मामलो में पकड़े 4 शातिर बदमाशों के कब्जे से चोरी के कई वाहनो सहित अवैध असलाह बरामद

मुज़फ्फरनगर/मंसूरपुर- जनपद मु0 नगर के थाना मंसूरपुर पुलिस के हाथ लगी दो बड़ी सफलताएं।
दोनो ही मामलो में चार शातिर वाहन चोरो को गिरफ्तार किया गया है । जिनके कब्जे से पुलिस ने दो ट्रैक्टर,एक ट्राली,एक चोरी की कार व अवैध असलाह भी बरामद किया है ।

पुलिस लाइन स्तिथ सभागार कक्ष में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताय की थाना मंसूरपुर पुलिस को मुखबिर के द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर सोंटा फाटक के पास से तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार किया गया है।जिनके कब्जे से पुलिस ने 2 टैक्टर,1 ट्रोला,1 तमंचा 315 बोर व एक खोखा कारतूस 315 बोर व 2 चाकू बरामद किए गए है।

पकड़े गए अभियुक्तो ने अपने नाम राजन पुत्र दीपचंद निवासी ग्राम पुट्ठा थाना खतौली, अमित पुत्र राजकुमार निवासी सोंटा थाना मंसूरपुर
मनोज पुत्र महिपाल निवासी ग्राम चाँदसमद थाना खतौली जनपद मुज़फ्फरनगर बताये है।

पकड़े गए अभियुक्तो से जब पूछताछ की गई तो इन्होंने बताय की ये अन्य स्टेट से ट्रैक्टर चोरी कर के लाते है और यहां बेच देते थे।पकड़े गए अभियुक्त पूर्व में भी चोरी की वारदातों में जेल जा चुके है।

वही दूसरी सफलता एक कार चोर को पकड़ने में मिली है,जिसमे 13/14 की रात्रि के समय मूलचंद रिसोर्ट में विवाह समारोह में आये हुए रहमान पुत्र मोहम्मद अनवर निवासी 765 रहमतनगर थाना शहर कोतवाली की होंडा सिटी कार अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा चोरी कर ली गयी थी।जिसके संबंध में थाना मंसूरपुर पर उपरोक्त द्वारा लिखित में तहरीर दी गयी थी।
जिसमे थाना मंसूरपुर पुलिस ने कल चैकिंग के दौरान गुप्ता रिसोर्ट के पास जडोदा जाने वाले रास्ते पर मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त निशु उर्फ अजीत पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम अहरोडा थाना जानसठ को मय चोरी की कार सहित गिरफ्तार किया गया है।जबकि ,इसके दो साथी फरीद व खालिद निवासी खालापार थाना शहर कोतवाली भागने में कामयाब रहे है।

ये अभियुक्त गण फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कार को ले जा रहे थे पकड़ा गया अभियुक्त निशु उर्फ अजीत जनपद के रोहित सांडू गैंग आईडी 48 का सक्रिय सदस्य है,।जिसके विरुद्ध रंगदारी जानलेवा हमला करना,गैंगस्टर आदि के दर्जनों के ज्यादा मुकदमे दर्ज है।एस पी सिटी ने बताया की पकड़े गए सभी अभियुक्तो को जेल भेजा जा रहा है और फरार अभियुक्तो को जल्द ही पकड़कर जेल भेजा जाएगा।इन शातिर चोरो के पकड़े जाने से आने वाली सर्दी में कही न कही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।