दो सगे भाइयों में जमीनी विवाद के चलते परिवार के कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल

शेरकोट/ बिजनौर- शेरकोट थाना क्षेत्र के ग्राम उमरपुर आशा में दो सगे भाइयों में जमीनी विवाद के चलते आज फिर कहासुनी हो गयी। जिसमे विवाद इतना बढा कि अनिरुद्ध /बनवारी के बच्चों ने मिलकर अपने ताऊ प्रदुमन उम्र 65 वर्ष व उसके पुत्र राहुल उम्र 24 वर्ष व उसकी माँ राधा 62 वर्ष पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ कई प्रहार किए।जिससे तीनो की हालत गम्भीर है सूचना पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुची व तीनो घायलों को धामपुर सीएचसी के लिए भेज दिया । सीएससी धामपुर से तीनों को निजी चिकित्सक काशीपुर के लिए रेफर कर दिया गया है जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है अनिरुद्ध व प्रदुमन का काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। कोर्ट में मुकदमा विचाराधीन है इस जमीन पर खड़े पेड़ों के काटने को लेकर झगड़ा इतना विकराल रूप धारण कर गया कि तीनों लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार इससे पहले भी दोनों भाइयों में कई बार झगड़ा हो चुका है तीनों घायलों के ऊपर हमला करने में लड़कियां भी शामिल है जिनका नाम रिंकी मोनिका टोनी पुत्रियां अनिरुद्ध व सहदेव वे गौरव पुत्र अनिरुद्ध आदि शामिल है।थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अभी मामले की तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।