धूमधाम से मनाया बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन:अंतरिक्ष सैनी को मिली जिला हरिद्वार की कमान

हरिद्वार/रुड़की -बसपा सुप्रीमो मायावती का 63 वां जन्मदिन पर बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी को जिताकर बहन कुमारी मायावती को उनके जन्मदिन का तोहफा दें। इस मौके पर डॉ.अंतरिक्ष सैनी को हरिद्वार लोकसभा का संयोजक घोषित किया गया।
रुड़की में मालवीय चौक पर आयोजित कार्यक्रम में बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि हरिद्वार जिले में बसपा अध्यक्ष का जन्मदिन ऐतिहासिक रूप में मनाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूरे 13 जिलों में बसपा अध्यक्ष का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया है। आगामी लोकसभा चुनाव ने जनता बसपा को अपना प्रतिनिधित्व देगी। उत्तराखंड से पांचों सीटों पर बसपा के प्रत्याशी जीत हांसिल करेगी। उन्होंने कहा कि चुनावी समर में भाजपा की केंद्र सरकार ने दस प्रतिशत आरक्षण सवर्णों को दिया है इसकी मांग तो काफी समय से बसपा सुप्रीमो कर रही थी लेकिन भाजपा इसका चुनावी लाभ लेना चाहती है। उन्होंने हरिद्वार लोकसभा का प्रभारी डॉ. अंतरिक्ष सैनी को बनाए जाने की घोषणा की इस मौके पर प्रदेश प्रभारी महिपाल माजरा ने कहा कि भाजपा झूठ के साहरे सत्ता में आई। आज के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। मोदी सरकार ने किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन वह भी पूरा नहीं हुआ। किसान आयोग के पूर्व अध्यक्ष चौधरी राजेन्द्र सिंह ने कहा कि बसपा अध्यक्ष ने गरीब पिछड़े लोगों को उनका अधिकार दिलवाने का कार्य किया। वह सर्वसमाज को साथ लेकर चलने वाली नेता हैं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार से आमजनमानस पूरी तरह त्रस्त है और बसपा को लेकर लोगों में उत्साह है आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा केंद्र में सरकार बनाएगी। बसपा और सपा गठबंधन उत्तर प्रदेश मे सभी सीटें जीतेंगी। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह ने किया। अंत मे सभी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मायावती का जन्मदिन मनाया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक हरिदास, लोकसभा कॉर्डिनेटर अशोक चौधरी, सुरेन्द्र सैनी, चौधरी चरण सिंह, शीशपाल सिंह, अंतरिक्ष सैनी, सरबत करीम अंसारी, प्रदीप चौधरी,भागमल, खानपुर विधानसभा संयोजक रविंद्र पनियाला,डॉ. एसपी बावरा, नत्थू सिंह, पूर्व सांसद राजेन्द्र बॉडी, दीवान चंद कमल, सतीश कुमार, कुंवर पाल सैनी, जितेंद्र कुमार, तेज सिंह राणा, आदत्यि,उस्मान, प्रताप चौधरी, अनीस, टोनी, फुरकान, नाजिम कुरैशी, डॉ. शमशाद, फकरे आलम, जावेद, विशाल चौधरी, सुदेश कश्यप, कुलवीर, टीकम चौधरी,योगराज, यूनुस अंसारी, अरुण कुमार, सुशील कुमार, डिम्पल सैनी, नाथीराम, डॉक्टर शमशाद, राम सिंह कश्यप, कौशर अली,धर्म सिंह, अनूप कुमार,योगेश कुमार, मुलकिराज, रतीराम आदि लोग मौजूद रहे।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।