नकाबपोश हथियार बन्द बदमाशो ने बंधक बनाकर ई रिक्शा लूटा

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- सोमबार को गांव ख़िरका से सवारी छोड़कर लौट रहे ई रिक्शा चालक को नकाबपोश हत्यार बन्द बदमाशो ने बंधक बनाकर लूट लिया।गन्ने के खेत मे उसे रस्सी और उसकी शर्ट से बांधकर डाल दिया और उसका ई रिक्शा ,जेब मे मौजूद साढ़े पांच सौ रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए।आज करीब दो बजे रिक्शा तो मिल गया लेकिन उसकी चार बैट्री नही मिली।पीड़ित चालक ने तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नही लिखी है।कस्बा के मोहल्ला लोधीनगर निवासी अशोक कुमार रोज की तरह सोमबार की शाम करीब सात बजे ख़िरका से सवारी पहुंचा कर लौट रहा था। हाइवे से करीब सौ मीटर लिंक रोड पर सीएचसी के पास रोड के दोनों तरफ खड़े नकाबपोश पांच बदमाशो ने उसे गनपोइंट पर रोक लिया।दो बदमाश ई रिक्शा को लेकर फरार हो गए।जबकि तीन बदमाश उसे रोड किनारे खड़े गन्ने के खेत मे ले गए।उसे खेत के चारो ओर लगाई गई रस्सी से बांध दिया।उसके मुंह पर उसकी ही शर्ट उतारकर बांध दी।ताकि चीख नही सके।तीनो बदमाशो से एक बदमाश फोन पर ई रिक्शा लेकर भागे बदमाशो से लोकेशन लेता रहा। जब वह दोनों काफी दूर पहुंच गए तो वह तीनो भी किसी को नही बताने की धमकी देकर भाग गए।किसी तरह से अशोक ने अपने मुंह से कपड़ा हटाकर पैरों की रस्सी खोली और रोड पर आया।लोगो से बंधे हाथ खोलने को मदद मांगी।किसी ने उसके हाथ खोले तब उसने घरबलो को फोन किया।घरवाले उसको लेकर थाना गए। लेकिन थाना प्रभारी का चार्ज देख रहे एस एस आई शुजाउर रहीम ने उन्हें भगा दिया।हालांकि एस एस आई ने घटना की जानकारी होने बात स्वीकारी है।लेकिन तहरीर नही आने के कारण कार्यवाही नही होने की बात कही है।
उधर दिन में पीड़ित को किसी के बताने पर साहसा रोड पर ई रिक्शा खड़ा मिल गया।लेकिन उसकी चारो बैटरी गायब थी।उन्होंने पुलिस को सूचना दी ।काफी देर तक जब पुलिस नही पहुंची तो वह खुद ही ई रिक्शा को थाना ले आये।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।