निजीकरण वापस पर कर्मचारी संयुक्त समिति द्वारा विजय सभा का आयोजन

वाराणसी-विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति का चल रहा धरना गुरुवार को समाप्त हो गया। इससे कर्मचारियों में खुशी का महौल रहा। सभी कर्मचारी और अभियंताओ को निजीकरण के फैसला वापस होने पर बहुत-बहुत बधाई दी। वहीं शुक्रवार को कर्मचारियां ने दो बजे विजय सभा करके इसका समापन किया।
संघर्ष समिति के संयोजक आरके वाही ने बताया कि निजीकरण को लेकर हम लोग 17 दिनों से धरना दे रहे थे। गुरुवार को भी धरना दिया गया। वहीं लखनऊ में शाम को हुई वार्ता में सरकार ने हमारी मांगों को मान ली है। इसके लिए शुक्रवार को भिखारीपुर स्थित प्रबन्ध निदेशक कार्यालय पर विजय सभा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिसमे सभी कर्मचारी और अभियंताओ को समय उपस्थित होने की भी बात कही।
कैथी विद्युत उपकेंद्र की बढे़गी क्षमता
चौबेपुर। क्षेत्र के 132के वी विद्युत उपकेंद्र कैथी की क्षमता 40 प्लस 20 एमवीए से बढ़ाकर 40 प्लस 40 एमवीए किया जाएगा। इसके लिए 6 अप्रैल प्रात: 8 बजे से 16 अप्रैल प्रात:8 बजे तक कार्य होगा। इस दौरान कोई विद्युत आपूर्ति बाधित नहीं होगी। विद्युत प्रेषण खंड प्रथम के अधिशासी अभियंता रामानंद ने बताया कि क्षमता बढ़ जाने से वाराणसी नगर के आसपास कैथी व चौबैपुर इलाके के गांवों में भरपूर बिजली मिलेगी।

रिपोर्ट- महेश कुमार राय वाराणसी सिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।