नींद की झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी: महिला सहित चार लोग घायल

मुज़फ्फरनगर/पुरकाजी – नींद की झपकी आने से शिफ्ट कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गयी ।हादसे में महिला सहित चार लोग घायल हो गये ।आस पास से गुजर रहे राहगीरों एंव यूपी 100 डायल कर्मियों ने सभी घायलों को उपचार के लिए पुरकाजी सी एच सी में भर्ती कराया ।

जानकारी के अनुसार NH-58 पर पुरकाजी के पास अचानक नींद की झपकी आ जाने के कारण ऋषिकेश से घूमकर दिल्ली लौट रहे एक परिवार की शिफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ जाकर गहरी खाई मे पलट गई।कार के पलट जाने से उसमे सवार लोगों में चीख पुकार मच गई यह नजारा देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने यूपी 100 डायल को सूचना कर मौके पर बुलवा लिया।

सूचना मिलते ही तुरन्त यूपी 100 डायल की PRV2195 ने तुरन्‍त मौके पर पहुंचकर स्‍थानीय लोगो की मदद से कार मे फंसे महिला सहित 05 घायलो को तुरन्‍त बाहर निकालकर उपचार के लिए सीएचसी पुरकाजी पहुंचाकर घायलों के परिजनो को सूचित किया!

थाना प्रभारी पुरकाजी ने बताया की शिफ्ट सवार एक परिवार हरिद्वार से घूमकर वापस दिल्ली की तरफ जा रहा था रास्ते में थाना पुरकाजी क्षेत्र अंतर्गत कार सवार चालक को नींद की झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी और जाकर गहरी खाई में पलट गई जिसमे महिला सहित कुल 5 लोग घायल हुए है जिन्हें उपचार के लिए पुरकाजी सी एच सी में भर्ती कराया गया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।