पकड़ा गया 60 किलों गाय का मांस:हिन्दू संगठनों ने जताया विरोध

शेरकोट/बिजनौर- शेरकोट में 60 kg गाय के मांस सहित छुरे तराजू बाट आदि महोल्ला अफगनं से बरामद किए थे पुलिस ने मांस को चिकित्सीय परीक्षाओं के लिए भेज दिया था मास की जांच पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अनिल कुमार ने की। चिकित्सक ने मांस को गाय का मांस होने की पुष्टि की है पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को नामजद कर एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी पुलिस की पकड़ से फरार है।

हिंदू संगठन ने आरोप लगाया है कि पुलिस दूसरे आरोपियों को पकड़ने से बच रही है विस्तार आरोपी ने अपना नाम इलियास पुत्र हनीफ महोल्ला अफ़ग़ान शेरकोट और फरार का नाम सफीक पुत्र मोहम्मद बताया उधर शेरकोट soपंकज तोमर का कहना है कि फरार आरोपी को बहुत जल्दी पकड़ लिया जयेगा। गिरफ्तारी लिए उसके घर पर दबिश दी जा रही है जल्द ही गिरफ्तार करके चालान कर दिया जाएगा।

पुलिस की मिली भगत से चल रहे अबैध पशु कटान को लेकर हिंदू रक्षा सेना ने किया गौ हत्या के विरोध में प्रदर्शन:-

हिंदू रक्षा सेना के मंडल संयोजक मुरादाबाद अमित रस्तोगी उर्फ बोनी भैया के साथ में वैभव शर्मा हर्ष चौहान अक्षित आर्य जिला अध्यक्ष जनपद बिजनौर हिंदू जागरण मंच के निर्देश चौहान रिंकू चौहान मनीष रस्तोगी यश रोहेला दिनेश सैनी राम दयाल सैनी पुनित शर्मा गौरव राजपूत वर्ल्ड चरण सैनी ने मिलकर शेरकोट टेंपो स्टैंड पर गौ हत्यारों के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके खिलाफ रासुका लगाने की मांग की और कहा कि उचित कार्रवाई नहीं हुई तो संगठन आक्रमक रूप अख्तियार करेगा और बड़े पैमाने पर गो हत्यारों के खिलाफ आंदोलन करेगा उधर बोनी भैया ने कहा कि गौ माता की हत्या किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी ऐसे हत्यारों के खिलाफ हमेशा से विरोध में खड़े रहेंगे और इन लोगों को सजा दिलाकर रहेंगे।

-शेरकोट से अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।