पड़ोसी की छेड़छाड़ व तंग करनें से आहत नव विवाहिता ने फाँसी लगाकर की आत्म हत्या

मुज़फ्फरनगर : नव विवाहिता ने फाँसी लगाकर की आत्म हत्या। पडौसी पर छेड़ छाड़ व तंग करने का लगा आरोप। पुलिस ने कहा की तहरीर मिलने पर की जायेगी आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही।

मुज़फ्फरनगर में एक नव विवाहिता ने अपने मायके में फाँसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है जबकि परिजनों ने पडोसी दबंग पर लगाया छेड़ छाड़ व तंग करने का आरोप तो वहीं पुलिस का कहना है की मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेजा गया है तहरीर आने पर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी ।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद मु नगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के मोहल्ला हजीपुरा से किसी ने नव विवाहिता के फाँसी लगाकर आत्म हत्या करने की सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंची और वास्तु स्थिति जानी।

जहां पुलिस ने मृतका नव विवाहिता नग़मा पुत्री अनीस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया वहीं मृतका के परिजनों से जानकारी हासिल की है ।मृतका के पिता अनीस ने पुलिस को बताया की उन्होंने अपनी पुत्री का विवाह 8 माह पूर्व हंसी ख़ुशी किया था ।जिसे हमारे ही पड़ोस का युवक पिछले काफी समय से परेशांन व तंग करता चला आ रहा था यहां तक की उक्त आरोपी उनकी पुत्री को ससुराल में भी फोन पर धमकिया आदि देता था ।कई बार तो उसने लड़की के ससुराल पक्ष तक को फोन पर धमकिया दे डाली अभी बीते दिनों ही अनीस अपनी पुत्री को अपने घर ले आये थे तथा उसे समझा बुझाया था लेकिन आज सुबह जैसे ही परिजन घर से बाहर गए तो तंग आकर उनकी पुत्री ने फंसी लगाकर आत्म हत्या कर ली ।उधर पुलिस अधिकारीयों का कहना है की अभी तहरीर नही आई है यदि तहरीर आएगी तो आरोपी के खिलाफ कठौर कार्यवाही की जायेगी।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।