परिवार को बंधक बनाकर पड़ा लाखों का डांका: पुलिस डकैती को चोरी दिखाने में जुटी

हरदोई – उत्तर प्रदेश में पुलिस अफसरान भले ही अपराध को खात्मे करने के लाख दावे कर ले, लेकिन एक घटना से ही उत्तर प्रदेश की पुलिस की सारी मुस्तैदी की पोल खुल जाती है। जहां एक तरफ योगी सरकार में अपराधी सरेंडर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ हरदोई में बेलगाम बदमाश घरों में डाका डालकर लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हुए जा रहे हैं। पुलिस अपराधियों की तलाश के बजाय डाकू को चोरी में तब्दील करने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार हरदोई के पाली थाना क्षेत्र में बीती रात असलहाधारी बदमाशो ने इलाके के अली मोहम्मद के घर में डाका डाला। बदमाश घर में पीछे की तरफ से दाखिल हुए थे दरअसल पीछे की तरफ का दरवाजा अली मोहम्मद का परिवार बंद करना भूल गया था जिसके बाद बेधड़क बदमाश उसके घर में दाखिल हुए और परिवार को बंधक बनाकर तकरीबन 10 लाख के जेवरात और लगभग दो लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस की फॉरेंसिक टीम से लेकर सर्विलांस टीम तक मौके पर इन्वेस्टिगेशन करने पहुंची है लेकिन पुलिस इस मामले में अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कम बल्कि इस घटना को चोरी में तब्दील करने की कोशिश में ज्यादा जुटी हुई है।

– आशीष सिंह,हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।