पार्टी के जुझारू योद्धा थे स्व0 सुरेन्द्र -नीलरतन:पुण्यतिथि पर हुए कार्यक्रम

वाराणसी/पिंडरा- अपना दल के संस्थापक सदस्य के रूप में रहे स्व0 सुरेन्द्र पटेल की पुण्यतिथि पर अपना दल के लोगों ने प्रदेश सचिव सुनील पटेल के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला। और उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया।
इस दौरान सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बुधवार को दोपहर एक बजे के लगभग अपना दल (एस) के बैनर तले कार्यकर्ता रमईपुर स्थित मोड़ पर एकत्र हुए और उसके बाद पिंडरा स्थित स्व0 सुरेन्द्र पटेल के मूर्ति स्थल तक पैदल मार्च निकाल कर अपना दल जिन्दाबाद और सुरेन्द्र पटेल अमर रहे के नारे लगाए। उसके बाद सभी ने उनके मूर्ति पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात आयोजित पुण्यतिथि समारोह को संबोधित करते हुए सेवापुरी विधायक नीलरतन सिंह पटेल “नीलू” ने कहाकि स्व0 सुरेन्द्र जी के पार्टी के प्रति किये गए योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। वह पार्टी के जुझारू योद्धा थे। विदित हो कि 20 मार्च सन 2003 में पिंडरा में ही गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। तब से अपना दल हर वर्ष उनके मूर्ति स्थल कार्यक्रम आयोजित पर श्रद्धाजंलि अर्पित करते है।
बुधवार को हुए पैदल मार्च व पुण्यतिथि समारोह को राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त रेखा , प्रदेश सचिव सुनील पटेल, राकेश यादव,आनंद पटेल, जिलाध्यक्ष अजित पटेल,शिरोमणि पटेल, जिला पंचायत सदस्य रमेश पटेल व रिंकू पटेल, श्यामबली पटेल, श्यामनारायण , शिवा पाटिल, श्रवण व अशोक समेत अनेक लोगों ने संबोधित किया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।