पालिका कर्मियों को ईद के तोहफे में चूड़ियाँ भेंट करेंगी महिलायें

संभल- जन समस्याओं को संघर्ष समिति का नगर पालिका परिसर में आज तीसरे दिन भी अनशन जारी है। और शहर के लोगो का भी अनशन को लोगों का भी समर्थन मिला रहा है अनशन पर आई महिलाओ ने भड़ास निकाली गई । ऐलान किया गया कि पालिका के नकारा स्टाफ को ईद के तोहफे में चूड़ियां भेंट की जाएंगी । इस बीच एक अनशनकारी की हालत बिगड़ने लगी । संघर्ष समिति संभल के सदस्यों ने गंदगी , पानी , पथ प्रकाश , पार्क आदि | मुद्दों को लेकर नगरपालिका के खिलाफ मोर्चा खोला है । गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी समिति के सदस्य पालिका परिसर में अनशन पर बैठे । कई मुहल्लों के लोगों ने आंदोलनकारियों को समर्थन दिया और हौसला बढ़ाया । कई महिलाएं भी अनशनस्थल पर पहुंचीं । कहा गया कि रेखा वर्मा के नेतृत्व में महिलाएं ईद के तोहफे में चूड़ियां भेंट करेंगी ।
अनशन पर मुशीर तरीन , डा . मुहम्मद नाजिम , मौअज्जम खां , वैद्य सत्यप्रकाश रस्तोगी , जुनैद जुबैरी , कमांडर अली , हाजी मेराज , हाजी अहसान , दानिश अली आदि मौजूद रहे

*सम्भल अंतिम विकल्प से सय्यद दानिश की रिपोर्ट*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।