पीएसी के जवान ने खुद को मारी गोली, हालात गंभीर बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती

वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एसपी सिटी के कार्यालय में रिज़र्व ड्यूटी पर तैनात 36वीं वाहिनी पीएसी के सिपाही रणजीत सिंह ने अपनी लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज़ आने पर वहाँ अफरा तफरी मच गया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उसके साथियों ने गंभीर हालात में उसे मंडलीय चिकित्सालय कबीरचौरा पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर बीएचयू को रेफर कर दिया है। डॉक्टरों के अनुसार सिपाही रणजीत के सीने में गोली लगी है।
अभी सिपाही का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिपाही रणजीत सिंह लगातार ड्यूटी से भी परेशान था और कई दिनों से परिवारिक समस्या से भी परेशान था वही इस सम्बन्ध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बयान नहीं आया है ।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी सिटी दिनेश सिंह सीओ चेतगंज अंकिता सिंह, थानाध्यक्ष चेतगंज, सीओ कोतवाली बृजनदन राय और थानाध्यक्ष कोतवाली आशुतोष मिश्रा पहुँच गए थे ।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।