पुलवामा हमले में हुए शहीदो को दी श्रद्धांजलि,देश भक्ति गीत से लोग हुए भाव विभोर

राजस्थान-सादडी| नगर के राणकपुर रोड स्थित रेबारियो की ढाणी मे पुलवामा हमले मे हुये शहीदो को श्रद्वांजलि देने के लिए ग्रामवासियो ने दो मिनट मौन रहकर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की एवम 42 शहीदो के लिए मोमबत्तियां जलाकर शोक प्रकट किया, और ग्रामीणो ने शहीदो को श्रद्धा सुमन भी अर्पित किये।

इस अवसर सेवाभारती के विभाग मंत्री पारसमल ने देशभक्ति गीत गाकर सभी को दोहरान करवाया,युवाओ में देशभक्ति का भाव गीत के माध्यम से दृढ़ किया एवम युवाओं को आह्वान किया कि देश के लिए समय देने की जरुरत है,शहीदो का बलिदान व्यर्थ नही जायेगा। जिस पर ढाणी के ग्रामीणों ने वंदेमातरम, भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये।
इस दौरान राईका युवा संगठन के वरिष्ठ रुपाराम राईका, अोबाराम,मोडाराम राईका, व युवा भंवर राईका,सेवाभारती के तहसील मंत्री नारायण राईका,मदन राईका,नरींगाराम राईका,नारायण राईका, छगन राईका, मदन, मोहन, महेन्द्र, राकेश,श्रवण राईका मातृशक्ति पुष्पादेवी, सुकीदेवी, व शांति, एवं कई ग्रामीण मौजूद थे।

दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।